Indian Police Force Release date: Rohit Shetty की ये सीरीज मचाने वाली है धूम Amazon prime

Indian police Force Release date: रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स सीरीज आ चुकी है जो की 19 जनवरी 2024 को अवेलेबल होगी अमेजॉन प्राइम पर। दोस्तों आप सब भी रोहित शेट्टी की मूवीस को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं यह तो मुझे पता ही होगा लेकिन यह पहली फिल्म है जो कि रोहित शेट्टी ने अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगा। आज की सीरीज में हम यही देखेंगे कि इस मूवी की स्टोरी और इस मूवी में कौन से कौन से कैरेक्टर्स काम करने वाले हैं।

Indian police Force makers

इंडियन पुलिस फोर्स के जो डायरेक्ट है वह रोहित शेट्टी है और जो को डायरेक्ट है सुशांत प्रकाश जिन्होंने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर इंडियन पुलिस फोर्स को डायरेक्ट किया है।

रोहित शेट्टी ने बताया है कि इंडियन पुलिस फोर्स उनकी डिजिटल डायरेक्टर डेब्यू है उन्होंने हिंदुस्तान टाइम से बात करते हुए कहां इंडियन पुलिस फोर्स में जर्नी एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिससे मैं और मेरी टीम ने रोहित शेट्टी पिक्चर्स के साथ कई सालों तक मेहनत और समर्पण के साथ बनाई है

इंडियन पुलिस फोर्सजो सीरीज है यह आपको पहली सीरीज में आपको 7 पार्ट में देखने को मिलेंगे।

Indian police Force trailer

Indian Police Force story

Indian Police Force

इधर के आधार पर इंडियन पुलिस फोर्स की कहानी बम ब्लास्ट में मास्टरमाइंड को पकड़ने पर फोकस करती है मुंबई के अलग-अलग शो में होने वाले धमाकों के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा विकी ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के दिखाए गए ब्रेकअप्स मास्टरमाइंड को पकड़ने के लिए कदम बढ़ाते हैं कहानी हाई वोल्टेज ड्रामा एक्शन सीन और सस्पेंस का अलग बढ़ने पर टिकी है। पूरे मूवी देख कर ही सही सब कुछ साफ होगा।

Indian Police Force Characters

Indian Police Force

सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोल इस मूवी में पुलिस ऑफिसर का होगा हस ए कबीर मलिक उनका नाम होगा।और बाकी के जो कैरेक्टर है शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, इशा तलवार, विभूति ठाकुर, करणवीर मल्होत्रा, निकेतन वीर, श्वेता तिवारी इन सभी कैरेक्टर के इस मूवी में पुलिस ऑफिसर का ही रोल होने वाला है जो की एक गैंग को पकड़ने में मदद करती है।

Indian police Force कहां देखने को मिले गा

इंडियन पुलिस फोर्स प्राइम वीडियो ओरिजिनल सीरीज है इसका मतलब कि आप प्राइम वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। टीचर के हिसाब से यह सीरीज प्राइम वीडियो पर जनवरी 19 2024 से अवेलेबल होगी प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन लेकर आप इस सीरीज को अपने डिवाइस पर देख सकते हैं जैसे कि कंप्यूटर स्मार्टफोन स्मार्ट टीवी या फिर सपोर्टेड स्ट्रीमिंग डिवाइस पर। 

3 thoughts on “Indian Police Force Release date: Rohit Shetty की ये सीरीज मचाने वाली है धूम Amazon prime”

Leave a Comment