Kajol’s Mother Admitted to Hospital in Critical Condition

आखिर ऐसा क्या हुआ कि काजल की मां को इमरजेंसी में अस्पताल में होना पड़ा एडमिट काजल और उनके घर वाले इस समय काफी परेशान है तनुजा मुखर्जी के हेल्थ को लेकर तो अंत तक बने रहिए हमारे साथ  इस आर्टिकल में ताकि हम की क्या हुआ है तनुजा मुखर्जी और काजल की माँ को किस वजह से वह अस्पताल में एडमिट है। 

काजोल की माँ को अस्पताल में नगरीय स्थिति में भर्ती कु किया गया है 

काजल और तनेजा मुखर्जी की मां इस समय अस्पताल में एडमिट है उनके हेल्थ को लेकर इस समय काफी बुरी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार उनकी मां का ऐज  ज्यादा होने की वजह से वीक हो गई हैइसीलिए उनकी तबीयत थोड़ी ज्यादा खराब हो गई है।

रानी मुखर्जी की मां इस समय 80 वर्ष हो चुकी है और ऐज को देखते हुए काफी वीक हो चुकी है और अब उन्हें मुंबई के अस्पताल में एडमिट किया है जहा वो 24 घड़े अंडर ऑब्जरवेशन में हे डॉक्टर का कहना हे की काजल और तनीजा मुखर्जी की माँ को १ महीने हॉस्पिटल में ही एडमिट करना होगा। कुकी डॉक्टर का कहना हे की ऐज की वजह से उन्हें हेल्थ की वजहसे कभी इशू होरहा हे। 

काजल अपने माँ के हेल्थ को लेकर काफी परेशान होरही हे। जैसे ही काजल को पता चला की उनकी माँ हॉस्पिटल में एडमिट हे वे तुरंत अपना काम छोड़ क्र हॉस्पिटल पोहोच गयी हे। काजल ने अब काफी लम्बे समय तक अपने काम से ब्रेक लेलिया हे ताकि वो अपने माँ का ख्याल रखस्के और उनके साथ टाइम बिता सके ताकि उनकी माँ जल्दसे जल्द धिक् हो क्र अपने घर अजय। 

1 thought on “Kajol’s Mother Admitted to Hospital in Critical Condition”

Leave a Comment