Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Trailer Released: श्री अटल बिहारी जी के बायोपिक पर आधारित हे।

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Trailer Released: तो एक बार फिर से आपका स्वागत है दोस्तोंआज के इस आर्टिकल में हम जानने वाले हैं अटल बिहारी वाजपेई जी के बारे में जिनके अभी हाल ही में इक फिल्म भी रिलीज होने वाली है “मैं अटल हूं” अटल बिहारी जी का किरदार पंकज त्रिपाठी मिभा रहे हे तो चलिए जानते हे की इस फिल्म में आपको क्या होने वाला हे। 

श्री अटल बिहारी जी के जीवन के बारेमे

अटल बिहारी वाजपेई की जन्म 25 दिसंबर 1924 को ग्वालियर मध्य प्रदेश में हुआ था उनका शिक्षा भारत में DAV कॉलेज कानपुर से अपनी शिक्षा पूरा किया था। श्री अटल वाजपेई जी ने राजनीति की शुरुआत की थी RSS के साथ शुरू किया था फिर उन्होंने BJP के साथ अपना राजनीतिक  कार्यकता बनने के बाद देश के सर्वोच्च नेता बन गए फिर उसके बाद वह तीन बार प्रधानमंत्री भी बन चुके हैं 

Main Atal Hoon Trailer Released review

Atal Bihari Vajpayee जी राजनीतिक जीवन यात्रा में उनका महत्वपूर्ण योगदान ये था की Golden Quadrilateral प्रोजेक्ट और साहित्य में भीदेखा गया उन्होंने अपने नेतृत्व में Golden Quadrilateral प्रोजेक्ट को शुरू किया जिसका उदेश के चारों तरफ से मुख्य स्वरूप को एक मजबूत रोड नेटवर्क से जोड़ना था।

Atal Bihari Vajpayee जी एक प्रसिद्ध नेता के अलावा वह एक कवि भी थे उनकी कविताएं जैसे कि Meri Ekyaavan Kavitayen कविताएं उनके अध्यात्मिल सोच और साहित्यिक व्यक्तिवा को खूबसूरत रूप से प्रदर्शित करता हे। Atal Bihari Vajpayee जी को उन्हें 2015 में भारत रत्न देश के सर्वोच्च सिविल लाइन सामान से सम्मानित भी किया गया था। 

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Trailer Released review

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Trailer Released: पंकज त्रिपाठी की फिल्म “मैं अटल हूं” इस फिम में श्री अटल बिहारी जी के बाओपिक पर बनी हे और इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो चूका हे। 

Main Atal Hoon Trailer Released review

श्री अटल बिहारी जी की अचे कामो को लेकर देश के विकास को लेकर उनके बारे में आज भी सब उन्हें यद् करते हे तो इसी को लेकर रवि जाधव ने इस फील को डाइरेक्ट किया हे और इस फिल्मे श्री अटल बिहारी जी का किरदार पंकज त्रिपाठी निभाया हे। 

में अटल हु का ट्रेलर तो चुका हे अब हे फील सिनेमा घरो में 19 जनवरी २०२४ को देखने को मिले गए जो की काफी अछि बात हे। 

में अटल हु का ट्रेलर देखने के बाद फेन्स ने खा की श्री अटल बिहारी जी के लुक में पंकज त्रिपाठी इक डीएम से चागए हे। और ट्रेलर देखने के बाद से फंस बे सबरी से इंतजार कररहे हे की ये फील म कब देखने को मिले गए। 

Main Atal Hoon release Date

19 जेंवरी 2024 को सिनमा घरो में देखने को मिले गा।

Leave a Comment